Kamis, 01 Februari 2018

ओथो नेटवर्क - प्लेटफ़ॉर्म विकेंद्रीकृत क्राप्टो भुगतान के लिए है

ओथो नेटवर्क - प्लेटफ़ॉर्म विकेंद्रीकृत क्राप्टो भुगतान के लिए है


http://otho.network/
क्रिप्टो मुद्रा के लिए बाह्य भुगतान समाधान

ओथो नेटवर्क एक क्रिप्टोप्लेफार्म मंच है, जो कि क्रिप्टो-मुद्राओं को उन संशोधनों के लिए भुगतान करने वाले व्यक्तियों को अनुमति देता है, जो मुख्य रूप से ऑनलाइन प्रशासन और स्टोर पर आधारित है, व्यापार के प्रोत्साहन को खोए बिना। इसके अलावा, ऑनलाइन स्टोर में अचल संपत्ति के मालिकों को कई क्रिप्टो-मुद्रा दरों के कारण इसके लाभों को खोए बिना किश्तों के लिए क्रिप्टो-मुद्रा से सहमत होने के लिए तैयार हैं।
अधिक आकर्षक और लचीले काम के कारण ओथो नेटवर्क ग्राहक सेवा की गुणवत्ता में सुधार करता है ओथो नेटवर्क ने अपने डीलरों को अपने स्वयं के निर्णय लेने के लिए पूर्ण स्वतंत्रता दी है कि भुगतान कैसे करें। प्रतिभागियों को ओथो मोबाइल ऐप के माध्यम से भुगतान स्वीकार कर सकते हैं लेनदेन के दौरान, सिस्टम रिकॉर्ड करता है और जारी रहता है। ओथो प्लेटफॉर्म विक्रेताओं के लिए मूल्य बनाता है और उपयोगकर्ताओं के लिए एक मोबाइल वॉलेट प्रदान करता है। इसे मोबाइल हैंडी वॉलेट के रूप में जाना जाता है हम इंटरनेट भुगतान, ई-कॉमर्स और क्रिप्टो-अलगाव को भी जोड़ते हैं। अपने व्यापारियों को यह तय करने के लिए पूर्ण स्वतंत्रता दी गई कि वे भुगतान कैसे करना चाहते हैं प्रतिभागियों को ओथो मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से भुगतान स्वीकार कर सकते हैं। लेन-देन के दौरान, सिस्टम रिकॉर्ड करेगा और जारी रखेगा।

U5dtzJ4Ro9GoSzYzyQUgz7jZUktR69D_1680x8400.jpg

विकेन्द्रीकृत धन के उपहार के साथ, ओथो नेटवर्क मंच, आपूर्तिकर्ताओं और ग्राहकों के लिए हर किसी के लिए उत्कृष्ट कामकाज की स्थिति पेश करता है, जो व्यापार में क्रिप्टोपर्मिन प्रदान करने की पेशकश को तुरंत बढ़ाता है। इस प्रकार, हम क्रिप्टो-रूपांतरणों के मूल के प्रभाव को समायोजित कर सकते हैं। मल्टीमीडिया मैसेजिंग कार्यालयों और कार्यालयों के खाने के कमरे में खरीदारी के लिए ऑनलाइन स्टोर की गारंटी दी गई है।

0_aeG6MfCzJKCSkIAj.png

किसी भी पूर्ण भुगतान प्रणाली के लिए ओथो स्मार्टप्ले जो क्रिप्टफास्टमिंस का इस्तेमाल करते हुए विक्रेता और माल बेचने की अनुमति देता है

महान संभावनाएं, है ना?

📘 http://otho.network/
📘 https://www.instagram.com/Otho.network/
📘 https://twitter.com/Otho_Network
📘 https://www.facebook.com/Otho.Network/


लेखक : yantiaryan

Bitcointalk: 0x2A50375573A1B9A65De13dC27c6A25FC778d5512

Tidak ada komentar: